Home Bhojpuri News Pawan Singh Wife Name – भोजपुरी स्टार पवन सिंह की असली पत्नी...

Pawan Singh Wife Name – भोजपुरी स्टार पवन सिंह की असली पत्नी कौन है?

0
Pawan Singh Wife Name
Pawan Singh and wife Neelam Singh

Pawan Singh Wife Name – भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Bhojpuri Actor Pawan Singh) किसी पहचान के मोहताज नहीं है। भोजपुरी स्टार पवन सिंह की पत्नी (Bhojpuri Star Pawan Singh wife) के बारे में हर कोई जानना चाहता है। अभिनेता पवन सिंह ने दो शादियाँ की हैं। पवन सिंह की पहली पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद अभिनेता पवन सिंह ने दूसरी शादी की।

पवन सिंह की पत्नी का नाम – Pawan Singh Wife Name

पवन सिंह की पहली शादी नीलम सिंह (Neelam Singh) से हुई थी। यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकी और नीलम सिंह ने मुंबई में आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पवन सिंह ने दूसरी शादी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) से की। नीलम सिंह की आत्महत्या के बारे में खबरें आई थी कि उन्होंने आत्महत्या पवन सिंह और मोनालिसा के अफेयर के कारण की थी। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई।

पवन सिंह की पत्नी नीलम सिंह उनकी माँ के साथ

पवन सिंह की दूसरी पत्नी का नाम (Pawan Singh Second Wife Name) ज्योति सिंह है। ज्योति से पवन ने 2018 में शादी की थी। हालांकि पवन सिंह अपनी पहली पत्नी की मौत पर काफी दुखी थे। वे कई दिनों तक मीडिया के सामने नहीं आए थे। पवन सिंह बिहार के आरा जिला के रहने वाले हैं। उनका जन्म 5 जनवरी 1986 को हुआ था।

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह का ‘लॉलीपॉप लागेलू’ और ‘छलकता हमरो जवनिया’ जैसे गाने काफी मशहूर हुए हैं। ‘लॉलीपॉप लागेलू’ गाना विदेशों में भी गाए और सुने जाते हैं। इसी एल्बम से पवन सिंह को पहचान मिली थी।

कई लोग भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) को ही पवन सिंह की पत्नी (Pawan Singh Wife) मानते हैं। लेकिन अक्षरा सिंह अभिनेता पवन सिंह की असली पत्नी नहीं हैं। दोनों फिल्मों में एक-दूसरे के लिए पति-पत्नी के रोल में कई बार दिख चुके हैं। पवन सिंह की असली पत्नी का नाम ज्योति सिंह है।

पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ

पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम सिंह (Pawan Singh first wife) ने 8 मार्च 2015 को मुंबई के अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम सिंह की मौत के बाद पवन सिंह का नाम कई भोजपुरी अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया। हालांकि तब पवन सिंह ने इस सभी बातों का महज एक अफवाह बताया था।

Exit mobile version