Khesari Lal Yadav Wife Name: खेसारी लाल यादव की पत्नी कौन है?

0
155
Khesari Lal Yadav Wife Name
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की पत्नी (Wife) के बारे में भोजपुरी दर्शक जानना चाहते हैं। भोजपुरी स्टार्स (Bhojpuri Stars) की वाइफ बहुत कम ही कैमरे पर दिखाई देती हैं। इस कारण लोगों के अंदर यह जानने की ललक रहती है कि उनके भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav), पवन सिंह (Pawan Singh) जैसे कलाकारों की पत्नी कौन हैं और उनका क्या नाम है? आइए जानते हैं खेसारी लाल यादव की पत्नी (Khesari Lal Yadav Wife) कौन है और उनका नाम क्या है?

खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का एक लोकप्रिय नाम है। भोजपुरी दर्शक खेसारी लाल यादव के गानों और फिल्मों को खूब पसंद करते हैं। खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों में आने से पहले अपनी पत्नी के साथ दिल्ली के ओखला में लिट्टी-चोखा बेचा करते थे। ऐसा खुद खेसारी लाल यादव का कहना है। वहीं पर से वह धीरे-धीरे भोजपुरी एल्बम में अपना भाग्य आजमाने लगे और आज भोजपुरी के सुपरस्टार बन गए हैं।

Khesari Lal Yadav Wife Name
खेसारी लाल यादव और उनकी पत्नी चंदा देवी

Khesari Lal Yadav Wife Name – खेसारी लाल यादव की पत्नी का नाम

खेसारी लाल यादव की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी पत्नी का नाम चंदा देवी (Chanda Devi) है। हालांकि खेसारी लाल यादव ने कई मौकों पर काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ अपना स्टेज शेयर किया है। काजल राघवानी खेसारी लाल यादव के साथ ही अक्सर फिल्मों और स्टेज प्रोग्राम में नजर आती हैं। कई लोग काजल राघवानी को ही खेसारी लाल यादव की पत्नी (Khesari Lal Yadav Wife) मानते हैं। लेकिन यह सच नहीं है।

खेसारी लाल यादव की पत्नी चंदा देवी (Chanda Devi) हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। बच्चों का नाम ऋषभ यादव और कृति यादव है। फिल्मों में आने से पहले ही खेसारी लाल यादव ने चंदी देवी (Chanda Devi) से विवाह किया था। लोगों में यह जानने की उत्सुकता रहती है कि खेसारी लाल यादव की पत्नी (khesari lal yadav wife) कैसी दिखती हैं।

खेसारी लाल यादव एक लोक गायक और अच्छे नृतक भी हैं। भोजपुरी गायक बनने का सपना उनका बचपन से था, लेकिन इसके लिए उन्हें पैसों की जरूरत थी। पैसों की जरूरत और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए उनकी दिवानगी ने उन्हें इस भोजपुरी इंडस्ट्री का बादशाह बनाया। भोजपुरी फिल्म में आने के लिए उन्होंने अपनी फ़ोर्स की बड़ी नौकरी भी छोड़ दी थी।