भोजपुरी सिनेमा छोड़ने वाली हैं काजल राघवानी? अब यहां करेंगी फिल्में

0
521
भोजपुरी सिनेमा में काजल
भोजपुरी सिनेमा की सुपर स्टार अभिनेत्री काजल राघवानी

भोजपुरी सिनेमा में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) एक जाना पहचाना नाम है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) को काजल राघवानी ने कई हिट फिल्में दी है। लेकिन आप काजल राघवानी को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। काजल राघवानी अब भोजपुरी फिल्मों के अलावा छत्तीसगढ़ी फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेर रही है। ऐसे में यह सवाल उठता है कि क्या काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) को बाय-बाय कह देंगी?

दरअसल काजल राघवानी भोजपुरी फिल्मों को नहीं छोड़ने वाली हैं। पहले की तरह ही वह भोजपुरी फिल्मों में काम करती रहेंगी। लेकिन इन दिनों वह भोजपुरी फिल्मों के अलावा अन्य फिल्मों पर भी फोकस कर रही है। इसी सिलसिले में काजल राघवानी ने छत्तीसगढ़ी फिल्म में रुचि दिखाई है। जल्दी वह एक छत्तीसगढ़ी फिल्म में नजर आने वाली हैं।

खबरों के अनुसार, काजल राघवानी ने भोजपुरी फिल्मों से अलग छत्तीसगढ़ी फिल्मों की तरफ रुख किया है। काजल राघवानी छत्तीसगढ़ी एक्टर मन कुरैशी के साथ इश्क लड़ाती नजर आएंगी। पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में काजल राघवानी की नई फिल्म की घोषणा की गई। इस फिल्म में काजल रघवानी लीड रोल में है। बता दें कि कुछ दिन पहले रायपुर के एक होटल में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें फिल्म इश्क कयामत का मुहूर्त शॉट लिया गया था।

Bhojpuri Actress Kajal Raghwani

इस फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ी और भोजपुरी दोनों ही भाषाओं में की जाएगी। इसलिए काजल राघवानी के फैंस को ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। यह फिल्म में उनके फैन्स को भोजपुरी में भी देखने को मिलेगी। फिल्म के निर्देशक का कहना है कि यह फिल्म दोनों भाषाओं के लिए काफी महत्वपूर्ण है। इसलिए इस फिल्म को अलग-अलग सूट करके रिलीज किया जाएगा।

बता दे कि काजल राघवानी शुरुआत से ही भोजपुरी फिल्मों में काम करती आई है। अपने शुरुआती दिनों में काजल राघवानी ने भोजपुरी फिल्मों की शुरुआत सुपरस्टार पवन सिंह के साथ की थी। बाद में काजल राघवानी की जोड़ी खेसारी लाल यादव के साथ बनी और उसके बाद काजल राघवानी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी की फिल्में एक के बाद हिट होती चली गई।